Tuesday, May 20, 2014

रूबल नागी अपने खर्चे से टूटे हुए आर्टस को बनाएँगी।

कलाकार और मूर्तिकार रूबल नागी यह विश्वास करती है आर्ट को इस्तेमाल कर शहर को और भी सुन्दर बनाया जा सकता है, हालही मै रूबल ने आर्ट को नुक़्सान पहुचाने वालो के खिलाफ आवाज उठाई है जो आर्ट उनके द्वारा स्थापित किये गये थे। 
रूबल ने हालही मे ट्रि ओफ़ लाइफ नाम का एक आर्ट पीस बांद्रा मे कुछ महीनो पहले स्थापीत किया था लेकिन कुछ दिनो पहले टुटा हुआ देखा गया उसे कुछ शरारती लोगो ने तोड़ दिया था।
 
रूबल कह्ती है" में कल बांद्रा हिल रोड से गुजर रही थी तब मेरी नजर उस आर्ट पर गयी जो मेने स्थापित किया था वह काफी बुरी हालत मे था इससे मुझे क़ाफी दुख हुआ। मुझे पता है हमारे में से ज्यादा तर लोग सोसायटी कि इज्जत करते है और पब्लिक प्रॉपर्टी को अच्छे से देखते है पिछ्ले दो सालोसे मे यह शहर सुन्दर बनाने मे लगी हु और इसके चलतें मेने चार आर्टस अलग अलग जगह पर स्थापित किये है। यह बेशर्मी की हद की कुछ लोग इसे निर्दयता से तोड़ देते है इससे बहुत दर्द होता है। रूबल आगे कहती है में अपने खर्चे से यह सब फ़िर बनाउंगी और स्थपित करुँगी आर्ट के प्रति मेरी बड़ी निष्ठा है और इस शहर को खूबसूरत बनाने के लिये मेरी हर संभव कोशिश जारी रहेगी।

No comments:

Post a Comment